Free Movie Download – टॉप 54 मूवी फ्री डाउनलोडिंग वेबसाइट इन इंडिया

2020 में मुफ्त मूवी डाउनलोड साइटें: सर्दियों का मौसम आखिरकार आ गया है और हमारे लिए सप्ताहांत या छुट्टी के दिन भी बाहर कदम रखना मुश्किल हो गया है। बेहद कम तापमान के कारण, आपको बिना बोर हुए घर पर समय बिताने के वैकल्पिक तरीकों की तलाश करनी चाहिए। यदि आप फिल्में देखना पसंद करते हैं और उन वेबसाइटों के बारे में नहीं जानते हैं जहां आप कानूनी तौर पर मुफ्त फिल्में देख और डाउनलोड कर सकते हैं। चिंता न करें, हमारे पास शीर्ष 54 मुफ्त मूवी डाउनलोड वेबसाइटों की एक सूची है, जहां से आप निछिंत फुल एचडी मूवी को देखा डाउनलोड कर सकते हैं।

हमने 54 टॉप फ्री मूवी वेबसाइट का लिस्ट देखा रहा हूँ, जहां से आप कानूनी तौर पर सभी नवीनतम बॉलीवुड फिल्में, हॉलीवुड मूवीज, हॉलीवुड डब फिल्में, तमिल फिल्में, तेलुगु फिल्में, कन्नड़ फिल्में मुफ्त में डाउनलोड कर सकते हैं।

हां, आपको फ्री में एचडी फिल्में डाउनलोड करने के लिए किसी भी कोई प्रॉब्लम और साइट का ऑप्शन चुनने की जरूरत नहीं है। जैसा कि हम सभी जानते हैं कि हमारे पास जितनी अधिक फ्री मूवी वेबसाइट है, हमारे पास उतना ही अधिक विकल्प होगा, कि हमें कंटेंट की वेरायटीज को डाउनलोड करना पड़ेगा।

इसलिए, आज, मैं सबसे अच्छी 54 टॉप फ्री डाउनलोड करने वाली वेबसाइटों की एक लिस्ट बना कर आप सभी को दे रहा हूँ, यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि हम जिन सभी फिल्मों की वेबसाइट आपको पेश करने जा रहे हैं, वे बहुत एक्टिव हैं जो आपको किसी भी क्रेडेंशियल को पूछे बिना पूर्ण एचडी क्वालिटी में सभी नवीनतम फिल्मों को डाउनलोड करने के ऑप्शन प्रोवाइड करती हैं। आप इन नि: शुल्क फिल्मों साइटों से असीमित बॉलीवुड, हॉलीवुड, पंजाबी, तमिल, तेलुगु, भोजपुरी, कोरियाई, चीनी, जापानी, कोरियाई फिल्में डाउनलोड कर सकते हैं जिनका हमने नीचे मेंशनएड किया है। फ्री मूवी डाउनलोड वेबसाइटों की सूची हर दिन अपडेट की जाती है और इसे आखिरी बार 17 अगस्त, 2020 को अपडेट किया गया है।

2020 की टॉप 54 फ्री मूवीज डाउनलोड वेबसाइट लिस्ट आप सभी के लिए:

क्र.सं.मूवी साइट का नामवेबसाइट यू.आर. एल
1YIFY Movieshttps://yts.ag/
2ExMovieshttps://exmovies.in
3BOB Movieshttps://bobmovies.us/
4Cosmo Tubehttps://cosmotube.co/
5FMovieshttps://fmovies.pe
6Movieno Limithttps://movienolimit.to/
7Movieddlhttps://movieddl.to/
8Movie Watcherhttps://moviewatcher.is/
91337x.tohttps://1337x.to/cat/Movies/1/
10Web Archive Movieshttps://www.archive.org/details/movies
11Movies Couchhttps://moviescouch.info/
12Watch Movies Freehttps://watchmoviesfree.us/
13Loaded Movieshttps://loadedmovies.com
14Mobile Movieshttps://mobilemovies.me/
15DIVX Crawlerhttps://www.divxcrawler.tv/latest.htm
16123 Go Streamhttps://123gostream.tv/
17EMOL Movieshttps://www.emol.org/movies/
18Download Any Movieshttps://www.download-anymovie.com/
19iPagal Movieshttps://ipagal.org/
20WellTorrent Movies Torrentshttps://welltorrent.com/
21MyDownloadTubehttps://mydownloadtube.to/
22Critic Bayhttps://www.criticbay.com
23Flimadehttps://flimade.com/
24House Movieshttps://housemovie.to/
25Fully Watch Onlinehttps://fullywatchonline.com/
26Xmovies 8https://xmovies8.ru/
27MKV Cagehttps://www.mkvcage.com/
28AVI Mobile Moviesttps://avimobilemovies.co/
29CineBloomhttps://www2.cinebloom.com/
30C Movies HDhttps://cmovieshd.com
31My Cool Movieshttps://mycoolmoviez.net/
32HD Movies Mazahttps://hdmoviesmaza.mobi/m/
33TOR HDhttps://torhd.com/
34CineWaphttps://www.cinemawap.info/
35xFilmy Wap Movieshttps://www.xfilmywap.com/
36FZ Movies (Original)https://fzmovies.net/
37Movie Cast Bloghttps://www.moviecastblog.com/
38Isai Dubhttps://isaidub.net/
39Movies Dailyhttps://movies-daily.com/
40Public Domain Torrentshttps://www.publicdomaintorrents.info/
41Filmy Wap Free Movieshttps://filmywap.com/
42FZ Movieshttps://www.fzmovies.de
43RDX HDhttps://rdxhd.info
44123 Movies Hubhttps://123movieshubz.com/
45Couch Pota Movies Downloadhttps://couchpota.to/
46Vidmatehttps://www.vidmate.org/
47See HD Movieshttps://www.seehd.se/
48HD Movies Pointhttps://hdmoviespoint.info/
49027 PPThttps://www.027ppt.com/
50GO Download Movieshttps://www.godownloadmovies.com/
51Fou Movieshttps://www.foumovies.com/
52HD Popcornshttps://hdpopcorns.com/
53Kasper Movieshttps://www.kaspermovies.me/
54300 MB Movieshttps://www.300mbmoviess.com/

20 टॉप फ्री मूवीज डाउनलोड वेबसाइट:

इंटरनेट पर कई सेवेरल पायरेट साइटें उपलब्ध हैं लेकिन ऐसे अवैध स्रोत से मूवीज डाउनलोड करना आपको मुश्किल में डाल सकता है। गूगल अपने फोरम को अपने कंस्यूमर के लिए सुरक्षित और बेहतर जगह बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ता है।

1. प्लेटफॉर्म:

हां, सबसे बड़े वीडियो प्लेटफॉर्म यूट्यूब ने समय की अवधि में चीजों की संख्या में बदलाव किया है। इसके हालिया अपडेट के लिए, यह मुफ्त, विज्ञापन समर्थित सामग्री की ओर झुकाव बढ़ा है और यही कारण है कि मैंने इसे नंबर एक पर रखा है। मुफ्त यूट्यूब डाउनलोडर।

यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि यूट्यूब 100 से अधिक फीचर-लंबाई वाली फिल्में प्रदान करता है, जो इसे मूवी साइट डाउनलोड करने के लिए सबसे अच्छे और सही प्लेटफॉर्म में से एक बनाती है। नि: शुल्क तमिल एचडी फिल्में डाउनलोड साइटें 2020.

विशेष रूप से, यदि आप भारत में रह रहे हैं, तो आप इस सेवा का उपयोग करने के लिए पात्र नहीं होंगे, क्योंकि यह केवल संयुक्त राज्य में पेश किया जा रहा है।

2. दा इंटरनेट आर्काइव:

आप सोच रहे होंगे, हम सूची में नंबर 2 पर इंटरनेट आर्काइव क्यों रखते हैं। यदि आप पहले ही इस साइट का उपयोग मूवी डाउनलोड करने के लिए कर चुके हैं, तो आपको इसके बारे में अधिक पढ़ने की आवश्यकता नहीं है। लेकिन, यदि आप नहीं हैं, तो आपको ध्यान दिया जाना चाहिए कि यह न केवल फिल्मों के लिए एक सोने की खान की तरह है, बल्कि संगीत, गीत और किताबें भी हैं।

यह उपयोगकर्ताओं को एक निशुल्क वर्चुअल लाइब्रेरी कार्ड बनाने की अनुमति देता है जो आपको मंचों तक पहुंच प्रदान करता है, वीडियो अपलोड करने की क्षमता, पसंदीदा सामग्री को बुकमार्क करता है, आदि।

3. हॉटस्टार:

यदि आप हॉटस्टार के बारे में नहीं जानते हैं, तो इसमें हिंदी और अंग्रेजी फिल्मों का बहुत बड़ा संग्रह है। हॉटस्टार पर फिल्में और शो डाउनलोड करने के लिए आपको एक पैसा खर्च करने की जरूरत नहीं है। सेवा का इंटरफ़ेस बहुत साफ-सुथरा है और एक अच्छी तरह से डिज़ाइन किया गया ऐप भी है।

4. रियरविजन:

यदि आप फिल्मों और वेब श्रृंखलाओं को डाउनलोड करने के लिए वेबसाइटों की तलाश कर रहे हैं, तो रेट्रोविजन आपके लिए सर्वश्रेष्ठ साइटों में से एक है। अद्वितीय सामग्री के इस स्रोत में क्लासिक यूएचएफ नाम का एक एंड्रॉइड ऐप भी है। इस ऐप का उपयोग करके आप चलते-फिरते चीजों को पकड़ सकते हैं और देख सकते हैं।

इसकी शैली-विशिष्ट मेनू के लिए धन्यवाद, रेट्रोविजन पर फिल्मों की खोज करना बहुत सरल है। वेबसाइट अपनी सामग्री को एडवेंचर, कॉमेडी, क्राइम, कार्टून, साइंस-फाई, हॉरर, वॉर, ड्रामा और वेस्टर्न जैसी विभिन्न लोकप्रिय श्रेणियों में विभाजित करती है।

5. रोकू चैनल:

रोकू चैनल की बात करें तो यह पिछले कुछ समय से बाजार में नहीं है, लेकिन यह सबसे अच्छी वेबसाइटों में से एक है जिसे हाल ही में फिल्मों को डाउनलोड करने के लिए लॉन्च किया गया था। चैनल पर फिल्मों और शो को स्पष्ट रूप से व्यवस्थित किया जाता है ताकि उपयोगकर्ताओं को किसी विशेष शैली की फिल्म या टीवी की खोज करना आसान हो सके।

उल्लेखनीय है कि भारत में अभी तक ऑनलाइन स्ट्रीमिंग चैनल उपलब्ध नहीं है। यदि आप भारत या किसी अन्य देश में इस सेवा का पता लगाना चाहते हैं जहां यह उपलब्ध नहीं है, तो आप वीपीएन का उपयोग कर सकते हैं।

इसे भी पढ़े: गूगल क्रोम एप्प्स क्या है इसे कैसे डाउनलोड और यूज करें?

6. सोनी क्रैकल:

सोनी क्रैकल कई भाषाओं में फिल्में डाउनलोड करने के लिए सबसे अच्छे प्लेटफार्मों में से एक है। सोनी क्रैकल से मुफ्त मूवी डाउनलोड करने के लिए आपको सिर्फ साइन अप करना होगा और वॉचलिस्ट बनाना होगा। एक बार ऐसा करने के बाद, आपको अपनी रुचि के आधार पर सिफारिश की जाएगी। यह वर्तमान में आपके क्षेत्र में उपलब्ध नहीं हो सकता है, लेकिन आप प्रॉक्सी सेवाओं का उपयोग करके उन्हें एक्सेस कर सकते हैं।

7. प्लूटो टी.वी:

प्लूटो टीवी पूरी तरह से मुफ्त टीवी है और इसमें 100 से अधिक लाइव टीवी चैनल हैं जहां आप इंटरनेट का उपयोग करके ऑनलाइन टीवी शो देख सकते हैं। प्लूटो के सभी चैनलों को समाचार, टीवी, सिनेमा, टेक, खेल और अन्य श्रेणियों में विभाजित किया गया है।

चलते-फिरते सामग्री का आनंद लेने के लिए आप इसके मोबाइल एप्लिकेशन का भी उपयोग कर सकते हैं। उनका एक अलग मूवी चैनल भी है। केवल एक चीज आपको पता होनी चाहिए कि यह वर्तमान में केवल यूएस में उपलब्ध है।

8. ओपन कल्चर:

फिल्मों और टेलीविज़न शो के अलावा, ओपन कल्चर कई भाषाओं में हजारों ऑनलाइन पाठ्यक्रम, ऑडियोबुक, पाठ्यपुस्तकें और ईबुक प्रदान करता है। इसमें फिल्मों का एक विशाल संग्रह है, जिसे आसानी से मुफ्त में डाउनलोड किया जा सकता है। ओपन कल्चर 2006 में स्थापित किया गया था, समय की अवधि में, इसने अपने चैनल को सिनेमा, ऑनलाइन पाठ्यक्रम, भाषा पाठ, ई-बुक, पाठ्यपुस्तक, ऑडियोबुक सहित छह विभिन्न श्रेणियों में विभाजित किया है ।

यह चैनल 1,150 से अधिक मुफ्त फिल्मों की मेजबानी करता है, जिसमें ऑस्कर विजेता फिल्में और चार्ली चैपलिन फिल्में शामिल हैं जिन्हें मुफ्त में ऑनलाइन देखा जा सकता है।

9. मूवीफाउंडऑनलाइन:

वेबसाइट्स मूवीफाउंडऑनलाइन अपने उपभोक्ताओं को मुफ्त फिल्में, स्वतंत्र फिल्में, टीवी शो और स्टैंड-अप कॉमेडी वीडियो सहित विभिन्न प्रकार की सामग्री प्रदान करती है। वेबसाइट पंथ क्लासिक्स और लघु फिल्मों से लेकर वृत्तचित्र और कॉमेडी और कामुकता फिल्मों तक मुफ्त फिल्मों की मेजबानी करती है।

10. पॉपकॉर्नफ्लिक्स:

पॉपकॉर्नफ्लिक स्क्रीन मीडिया वेंचर्स के स्वामित्व वाला एक मुफ्त मूवी स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म है। वेबसाइट में सार्वजनिक डोमेन फिल्मों से लेकर इसकी मूल सामग्री तक बहुत सारी सामग्री है। आपको ऑनलाइन फिल्में देखने और वेबसाइट से डाउनलोड करने के लिए एक रुपये खर्च करने की आवश्यकता नहीं है। वेबसाइट पॉपकॉर्नफ्लिक्स नाटक, एक्शन, कॉमेडी, हॉरर आदि सहित कई श्रेणियों में ऑनलाइन फिल्में प्रदान करने वाली सर्वश्रेष्ठ वेबसाइट में से एक है।

11. हुलु:

हुलु भी वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म है जो मूल रूप से सदस्यता के आधार पर चलता है लेकिन आप हुलु के मुफ्त संस्करण का भी उपयोग कर सकते हैं। हुलु के मुफ्त संस्करण में, आपको कई सामग्री नहीं मिलेगी। यदि आप फिल्में डाउनलोड नहीं करना चाहते हैं और ऑनलाइन देखना चाहते हैं तो यह आपको एक अच्छा अनुभव देता है। आप इस मंच पर 100 से अधिक फिल्में मुफ्त देख सकते हैं।

विशेष रूप से, हुलु में एंड्रॉइड और आईओएस के लिए ऐप भी हैं। फिर, हुलु दुनिया भर के सभी देशों में उपलब्ध नहीं है। तो, एक वीपीएन या प्रॉक्सी के उपयोग की आवश्यकता है।

12. कनोपी:

कनोपी सार्वजनिक पुस्तकालयों और विश्वविद्यालयों के साथ साझेदारी करके बिना शुल्क और कोई विज्ञापनों के साथ आपके पसंदीदा डिवाइस के लिए विचारशील मनोरंजन करता है। कनोपी पर फिल्म विद्वानों से लेकर आकस्मिक दर्शकों तक हर कोई उल्लेखनीय और समृद्ध फिल्मों की खोज करेगा। अपनी लाइब्रेरी सदस्यता के साथ लॉग इन करें और हर महीने जोड़े गए नए शीर्षकों के साथ हमारे विविध कैटलॉग का आनंद लें।

मैं हाल ही में इस मुफ्त मूवी प्रदान करने वाले प्लेटफॉर्म पर आया हूं जिसमें फिल्मों और टेलीविजन शो का एक अनूठा संग्रह है। एक महीने में स्ट्रीम करने वाली फिल्मों की संख्या लाइब्रेरी से लाइब्रेरी में भिन्न हो सकती है। आगे बढ़ो और एक प्रयास करो।

13. वीमो:

अन्य वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म की तरह, विमो में भी मुफ्त में बहुत सारी सामग्री है। विमो 2004 में स्थापित किया गया था, फिल्म निर्माताओं के एक समूह द्वारा बनाया गया था जो अपने दोस्तों के साथ वीडियो साझा करने का एक आसान और सुंदर तरीका चाहते थे। शब्द फैलने लगे और रचनाकारों का एक घोर समर्थक समुदाय खिलखिलाने लगा। अब विमो वैश्विक स्तर पर 80,000,000 से अधिक रचनाकारों का घर है। आपके मनोरंजन के लिए बहुत सारी लघु फिल्में उपलब्ध हैं। आप नहीं जानते होंगे, लेकिन वीमो एक ऑन-डिमांड सामग्री अनुभाग भी प्रदान करता है जहां आप टीवी शो और फिल्मों के लिए भुगतान कर सकते हैं।

14. याहू व्यू:

इसकी अनूठी विशेषताओं को पेश करने से पहले, आपको बता दूं कि याहू व्यू फिलहाल भारत में उपलब्ध नहीं है। याहू व्यू का उपयोग केवल संयुक्त राज्य में किया जा सकता है। आप प्रॉक्सी का उपयोग करने का प्रयास कर सकते हैं, लेकिन हम इसकी गारंटी नहीं देंगे कि यह काम करेगा या नहीं। मुफ्त फिल्मों को ऑनलाइन स्ट्रीमिंग के लिए साइट में एक स्वच्छ इंटरफ़ेस में छंटनी की गई सभी सामग्री है; आप बड़े आयताकार बटनों पर टैप करके अपनी रुचि की किसी भी शैली का चयन कर सकते हैं।

यह ध्यान दिया जाना है कि इस मंच पर बहुत सारी सामग्री है जो हुलु और अन्य वीडियो स्ट्रीमिंग साइटों द्वारा संचालित है। प्रत्येक वीडियो के तहत, आपको एक संदेश दिखाई देगा, जो उस विशेष मुफ्त मूवी की वेबसाइट से समाप्त होने से पहले शेष दिनों को बताएगा।

15. आईएमडीबी फ्रीडिव:

हमने जो वेबसाइट टॉप फ्री मूवीज डाउनलोड साइट्स की लिस्ट में बताई है, वह IMDb Freedive है, जिसका स्वामित्व अमेजन के पास है। यह सेवा संयुक्त राज्य में फायर टीवी के सभी मालिक के लिए मुफ्त में उपलब्ध है। इस वेबसाइट के शुरुआती कुछ संग्रहों को दर्शकों ने पसंद किया और कंपनी ने समय-समय पर न्यूट कंटेंट को अपडेट करने का वादा किया।

16. यिडियो:

मुफ्त में मूवी डाउनलोड करने के लिए एडीओ सबसे अच्छी वेबसाइटों में से एक है। यह एक मंच है जो कई सदस्यता-आधारित वीडियो स्ट्रीमिंग प्रदाताओं से सामग्री एकत्र करता है और अपने उपयोगकर्ता को इसे मुफ्त में डाउनलोड करने की अनुमति देता है, 54 फ्री मूवीज डाउनलोड वेबसाइट

Yidio कई ओटीटी प्लेटफॉर्म जैसे नेटफ्लिक्स, हुलु, आईट्यून्स, क्रैकल, क्रंचरोल और अन्य से वीडियो को समेकित करता है। यदि आप इस वेबसाइट का उपयोग करते हैं, तो आपको नेटफ्लिक्स या किसी अन्य प्लेटफॉर्म की सदस्यता लेने की आवश्यकता नहीं है। आप इस साइट पर मुफ्त में टीवी श्रृंखला ऑनलाइन देख सकते हैं। यिडियो एक बहुत ही संरचित तरीके से फिल्में प्रदान करता है, आप शैली या स्रोत से फिल्में पा सकते हैं। विकिपीडिया के अनुसार, Yidio का प्लेटफॉर्म एक मिलियन से अधिक टीवी शो और फिल्मों को एकत्र करता है

17. नेटफ्लिक्स:

नेटफ्लिक्स, एक अमेरिकी मीडिया-सेवा प्रदाता, 1997 में स्थापित किया गया था, दुनिया के सबसे बड़े ओटीटी प्लेटफार्मों का हो गया है। कंपनी नेटफ्लिक्स को एक महीने की मुफ्त पहुंच प्रदान करती है और योजना के अनुसार चार्ज करती है। नेटफ्लिक्स फिल्मों, टीवी शो, वेब श्रृंखला और अन्य की एक लाइब्रेरी की ऑनलाइन स्ट्रीमिंग प्रदान करता है। नेटफ्लिक्स मूल फिल्में, टीवी शो और वेब श्रृंखला भी प्रदान करता है, 54 फ्री मूवीज डाउनलोड वेबसाइट

विकीपीडिया के अनुसार, इस साल अप्रैल तक, नेटफ्लिक्स के पास दुनिया भर में 148 मिलियन से अधिक सब्सक्रिप्शन थे, जिसमें संयुक्त राज्य अमेरिका में 60 मिलियन और फ्री ट्रायल सहित कुल 154 मिलियन से अधिक सब्सक्रिप्शन थे। आप हॉलीवुड की फिल्में, बॉलीवुड फिल्में, वेब सीरीज और वृत्तचित्र को नेटफ्लिक्स से मुफ्त में डाउनलोड कर सकते हैं।

कंपनी के नीदरलैंड, ब्राजील, भारत, जापान और दक्षिण कोरिया में स्थित कार्यालय भी हैं। नेटफ्लिक्स मोशन पिक्चर एसोसिएशन ऑफ़ अमेरिका (MPAA) का सदस्य है।

इसे भी पढ़े: गूगल इनपुट टूल्स क्या है इसे कैसे यूज़ और डाउनलोड करें?

18. अमेज़न प्राइम वीडियो:

फिर भी एक और अमेरिकी कंपनी, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो ऑनलाइन फिल्मों को डाउनलोड करने और देखने के लिए सबसे अच्छा और मुफ्त स्रोत में से एक है। कंपनी सब्सक्रिप्शन के आधार पर बहुत सारे टीवी शो, लघु फिल्में, मूवी, वेब श्रृंखला या वृत्तचित्र प्रदान करती है, 54 फ्री मूवीज डाउनलोड वेबसाइट।

कंपनी ने अपने विंग को वैश्विक स्तर पर बढ़ाया है और इसका कार्यालय यूके, यूएस, जर्मनी, स्वीडन, भारत, ऑस्ट्रिया और दर्जनों देशों में स्थित है। कुछ देशों में, यह केवल-वीडियो सदस्यता पर कार्य करता है, जिसका अर्थ है कि उस देश में रहने वाले लोगों को पूर्ण प्रधान सदस्यता की आवश्यकता नहीं है। 54 फ्री मूवीज डाउनलोड वेबसाइट.

फ्रांस और इटली जैसे देशों में, रेंट या खरीदें और प्राइम वीडियो अमेज़ॅन वेबसाइट पर उपलब्ध नहीं हैं और प्राइम वीडियो सामग्री केवल समर्पित वेबसाइट के माध्यम से उपलब्ध है। कुछ देशों में, प्राइम वीडियो अतिरिक्त रूप से दर्शकों को संयुक्त राज्य अमेरिका में एचबीओ सहित अन्य आपूर्तिकर्ताओं की सामग्री की सदस्यता लेने की अनुमति देता है। आप अमेजन प्राइम से फिल्में, वेब सीरीज, कॉमेडी शो या डॉक्यूमेंट्री डाउनलोड कर सकते हैं,54 फ्री मूवीज डाउनलोड वेबसाइट।

19. मूवी नाइट:

इस वेबसाइट की सबसे अच्छी बात यह है कि यह सामग्री-समृद्ध और उपयोगकर्ता के अनुकूल साइट है। फिल्मों को खोजने के लिए आपको कठिन संघर्ष करने की जरूरत नहीं है। मूवी नाइट पर सब कुछ अच्छी तरह से वर्गीकृत किया गया है। आपके पास राइट साइड में सबसे ऊपर मूवी का नाम सर्च करने का भी ऑप्शन है। होमपेज आपको अनुशंसित और नवीनतम फिल्में दिखाता है जो सहायक हो सकती हैं यदि आप भ्रमित हैं कि क्या देखना है, 54 फ्री मूवीज डाउनलोड वेबसाइट।

साइट के बाएं साइडबार में सभी शीर्ष शैलियों को दिखाया गया है जिसका उपयोग आप फिल्मों की खोज के लिए कर सकते हैं। सही बार उन वर्षों को दिखाता है जहां आप एक विशेष वर्ष का चयन कर सकते हैं जिसमें से फिल्म देखने के लिए जारी की जाती है। फिल्मों को तृतीय-पक्ष सर्वर पर होस्ट किया जाता है और वेबसाइट विज्ञापन-समर्थित होती है।

20: एक्समोवीएस:

मुफ्त में मूवी डाउनलोड करने के लिए एक्समोवीएस सबसे अच्छी वेबसाइटों में से एक है। यह एक मंच है जो कई सदस्यता-आधारित वीडियो स्ट्रीमिंग प्रदाताओं से सामग्री एकत्र करता है और अपने उपयोगकर्ता को इसे मुफ्त में डाउनलोड करने की अनुमति देता है।

ये थे टॉप 20 फ्री मूवीज डाउनलोड वेबसाइट्स, इनके अलावा आप अन्य वेबसाइट्स जैसे कि एडीओ, वैब्स्टर, सनागफिल्म्स, वुडू, मूवीज ऑन दा ऊस, तुंबी टीवी, वोह, आदि भी देख सकते हैं। साइटें हमारे साथ साझा करें और सभी के लिए इस सूची को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

Sagar Biswashttps://24hindi.in
Sagar Biswas is the Chief Seo Expert and the Founder of ‘24Hindi’. He has a very deep interest in all current affairs topics whatsoever. Well, he is the power of our team and he lives in Surat. Who loves to be a self dependent person.

Similar Articles

Comments

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Unlimited

Insurance – इन्शुरन्स क्या है और यह कितने तरह का होता है पूरी जानकारी हिन्दी में।

हेलो दोस्तों आप सभी का "24Hindi" आपका स्वागत है आज इस आर्टिकल में हम बात करेंगे की इन्शुरन्स क्या है और यह कितने तरह...

Insurance – इन्शुरन्स क्या होता हैं? जाने इन्शुरन्स कितने प्रकार के होते हैं और इन्शुरन्स करवाने के फायदे।

इन्शुरन्स यानी कि बीमा क्या होता हैं? इन्शुरन्स कितने प्रकार के होते हैं? अथवा इन्शुरन्स कराने से हमें क्या लाभ मिलता हैं? ऐसे कई...

Most Popular

Hardum Humdum Song Lyrics – हरदम हमदम गाने की लिरिक्स डाउनलोड करें हिंदी में

हरदम हमदम गाने की लिरिक्स: अरिजीत सिंह द्वारा गाया गए फिल्म लूडो से हिंदी में हरदम हमदम गीत। इस गीत को सईद क्वाडरी ने...

Taare Balliye Song Lyrics – तारे बल्लिये गाने की लिरिक्स डाउनलोड करें हिंदी में

तारे बल्लिये सांग लिरिक्स: हिन्दी में तारे बल्लिये गीत, अम्मी विर्क द्वारा गाया गया। यह पंजाबी गीत हैप्पी रायकोटी द्वारा लिखा गया है और...